Samsung के नए हेडफोन U2 Neckband-Style भारत में 18 घंटे म्यूजिक प्लेबैक के साथ Rs 1,999 में लॉन्च

0
309
447 Views

Samsung Level U2 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस हेडफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह नए हेडफोन सिंगल चार्ज पर 500 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम ऑफर करते हैं। Samsung ने इसमें वाटर रसिस्टेंस के लिए IPX2 रेटेड बिल्ड दिया है, इसके साथ ही इसमें 12mm ऑडियो ड्राइवर्स मौजूद हैं। आपको इसमें ऑप्टिमल साउंड आउटपुट के लिए सैमसंग की प्रप्राइइटेरी स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी भी दी गई है। सैमसंग लेवल यू2 हेडफोन नवंबर महीने में दक्षिण कोरिया में लॉन्च हुए थे। वहीं असल Level U हेडफोन को पांच साल पहले जुलाई 2015 में लॉन्च किया गया था।

Samsung Level U2 price in India

Samsung Level U2 की कीमत भारत में 1,999 रुपये तय की गई है। यह हैडफोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आते हैं और आप इन्हें एक्सल्यूसिवली Flipkart और Samsung India के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Samsung Level U2 specifications

सैमसंग लेवल यू2 हेडफोन में 12mm ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिसमें 32 ohms का इम्पीडन्स और फ्रीक्वैंसी रिस्पॉन्स 20,000 हर्ट्ज़ का है। यह हेडफोन ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिसके साथ-साथ आपको 2 माइक्रोफोन्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें AAC, SBC और Scalable codec सपोर्ट मौजूद है।

Samsung ने लेवल यू2 हेडफोन में नेकबैंड डिज़ाइन दिया हुआ है, जो कि आराम से आपकी गर्दन पर फीट बैठता है। इसमे Ergonomic ear tips दी गई है, जो कि कान के साइज़ के लिए सही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here