Vi ने पेश किए 8 नए प्रीपेड एड-ऑन रीचार्ज पैक

0
272
337 Views

Vi (जिसे पहले Vodafone Idea के नाम से जाना जाता था) ने अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान पोर्टफोलियो में 8 नए वैल्यू-एडेड सर्विस विकल्प को जोड़ दिया है। इन पैक्स के नाम Games, Sports, Contest, Star Talk, Games Long Validity, Sports Long Validity, Contest Long Validity और Star Talk Long Validity है, इन वीआई पैक में एड-फ्री गेम्स, क्रिकेट अलर्ट, कॉन्टेस्ट और बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लाइव चैट जैसे बेनेफिट्स प्राप्त होंगे। यह पैक्स 89 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं, जो कि सभी 23 सर्कल्स में उपलब्ध होंगे जहा वीआई फिलहाल ऑपरेट करती है।

Vi के इन पैक की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉम ब्लॉग OnlyTech द्वारा सार्वजनिक की गई। Vi साइट की लिस्टिंग के अनुसार, एड-ऑन पैक की कीमत 32 रुपये से होकर 103 रुपये तक जाती है। वीआई गेम्स पैक इस सीरीज़ का सबसे सस्ता पैक है, जिसमें 200 से भी ज्यादा पॉपुलर एड-फ्री गेम्स का एक्सेस प्राप्त होता है। इस 32 रुपये के पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है। वहीं, स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिए वीआई स्पोर्ट्स पैक 42 रुपये में उपलब्ध होगा, इस पैक में क्रिकेट मैच के अनलिमिटेड SMS स्कोर अलर्ट के साथ-साथ अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी से बात करने का मौका मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की ही है।

वीआई आपको 43 रुपये में कॉन्टेस्ट पैक भी ऑफर करता है, जिसमें 28 दिन की वैधता के साथ कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने और रीचार्ज और गोल्ड वाउचर जीतने जैसे बैनेफिट्स प्राप्त होते हैं। ठीक इसी तरह टेलीकॉम ऑपरेटर ने स्टार टॉक पैक भी पेश किया है, जिसकी कीमत 52 रुपये है इस पैक में आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लाइव चैट करने का मौका मिलता है। स्टार टॉक पैक की वैधता भी 28 दिन की ही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here