सुशांत सिंह राजपूत केस में आरटीआई से मांगी गई जानकारी

0
35
63 Views

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो साल होने वाले हैं। सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहले उनकी मौत की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में इस केस को सीबीआई को दे दिया गया। अभी तक जांच एजेंसी की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं आई है। इस मामले में सूचना के अधिकार (आरटीआई) के तहत सीबीआई से जवाब मांगा गया लेकिन जांच एजेंसी ने कोई भी सूचना देने से इनकार कर दिया। एजेंसी का मानना है कि इससे जांच प्रभावित हो सकती है इसलिए कोई भी खुलासा करने से इनकार कर दिया। 

जांच एजेंसी ने क्या कहा

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला दिया था। बॉलीवुड सितारों से लेकर प्रशंसक तक सदमे में थे। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को एक आरटीआई प्राप्त हुआ है। सीबीआई ने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया और आवेदक को जवाब दिया, ‘सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है। कुछ  भी साझा करने से जांच प्रभावित हो सकती है। मांगी गई जानकारी नहीं दी जा सकती है।‘  

आखिरी फिल्म देख इमोशनल हुए फैन्स

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी, जो उनके निधन के बाद डिजनी प्लस हॉटस्टार रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी थीं। प्रशंसकों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने इसे फ्री में दिखाने का फैसला किया।

परिवार में कौन-कौन

सुशांत अपने पीछे पिता केके सिंह और चार बहनों रानी, मीतू सिंह, प्रियंका सिंह, और श्वेता सिंह कीर्ति को पीछे छोड़ गए हैं। उनके पिता पटना में रहते हैं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here