Home मनोरंजन अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं को लेकर एक्साइटेड बिग बी ने किया...

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं को लेकर एक्साइटेड बिग बी ने किया पोस्ट

0
33
65 Views

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। इस फिल्म को लेकर अभिषेक से ज्यादा उनके पिता अमिताभ बच्चन में एक्साइटमेंट है। बिग बी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म और अभिषेक को लेकर पोस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अभिषेक के पोस्ट्स में भी खूब कमेंट करते हैं। अब बिग बी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक बिल्डिंग में अभिषेक की फिल्म दसवीं का पोस्टर लगा है। ये फोटो मुंबई के बांद्रा की है। वैसे ये फोटो किसी फैन ने बिग बी को शेयर की और बिग बी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘बड़ा बड़ा शहर में, अपुन का बड़ा बड़ा फोटो लगता है – गंगाराम चौधरी !!! अमर अकबर एंथनी का डायलॉग, यहां लग गया। मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे ” ~ हरिवंश राय बच्चन’। बिग बी ने आगे लिखा, अभिषेक मेरे उतराधिकारी, मेरे प्राइड, तुम पर मुझे गर्व है।बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा ने इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है।

इसके अलावा बिग बी ने एक ट्वीट भी किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें बिग बी कहते हैं कि  हां मैं कर रहा हूं प्रचार, क्या कर लोगे। बिग बी ने दरअसल बिना किसी का नाम लिए और बिना किसी के रिप्लाई बस एक ट्वीट किया, जी हां हुजूर, मैं करता हूं, बधाई, प्रचार, मंगलाचार, क्या कर लोगे?

बिग बी की एक्साइटमेंट को देखकर घबराए हैं अभिषेक

अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी फिल्म को लेकर बिग बी बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह कहते हैं कि बिग बी फिलहाल लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले वह ऋषिकेश में थे और आने वाले दिनों में वह दिल्ली में शूटिंग करेंगे। काम में इतना बिजी हने के बाद भी वह पूछते रहते हैं कि उन्हें कब फिल्म देखने को मिलेगी। उनके इतने एक्साइटमेंट को देखकर मुझे घबराहट हो रही है। काश मेरा काम उनकी एक्साइटमेंट को मैच कर पाए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: