ईंधन भरवाने को और फायदेमंद बनाने के लिए इंडियनऑयल और गूगल पे ने हाथ मिलाया

0
145
227 Views

इंडियनऑयल और गूगल पे ने इंडियनऑयल और गूगल पे ग्राहकों के लिए ईंधन भरने को और अधिक फायदेमंद बनाने के लिए एक सहयोग की घोषणा की है। देशभर में फैले 30,000 से अधिक इंडियनऑयल पेट्रोल पंपों पर गूगल पे ऐप के माध्यम से की गई ईंधन खरीद के लिए, ग्राहक अब नियम और शर्तों के अधीन, कैशबैक के रूप में 500 रुपये तक कमा सकते हैं।

साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए इंडियनऑयल के देशव्यापी लॉयल्टी प्रोग्राम एक्स्ट्रारिवार्ड्स को गूगल पे ऐप पर एक्सेस करने योग्य बनाने की भी योजना दोनों कंपनियां बना रही हैं। इंडियनऑयल और गूगल पे ग्राहक गूगल पे ऐप के माध्यम से एक्स्ट्रारिवार्ड्स लॉयल्टी पॉइंट अर्जित कर सकते हैं और रिडीम कर सकते हैं। यह सुविधा इंडियनऑयल के समझदार ग्राहकों और गूगल पे के उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोगकर्ता अनुभव को काफी हद तक बढ़ाएगी। गूगल पे उपयोगकर्ता इंडियनऑयल के एक्स्ट्रारिवार्ड्स लॉयल्टी प्रोग्राम सदस्यता के लिए साइन अप कर सकते हैं या किसी मौजूदा सदस्यता को अपने गूगल पे खाते से लिंक कर सकते हैं।

इस ग्राहक सुविधा पहल पर विस्तार से बताते हुए, इंडियनऑयल के अध्यक्ष, श्री एस एम वैद्य ने कहा, “मुझे खुशी है कि भारत में खुदरा ईंधन का पर्यायवाची ब्रांड, इंडियनऑयल, गूगल के साथ सहयोग कर रहा है, जो डिजिटल स्पेस में निश्चित नाम है। इंडियनऑयल में, हम अपने ग्राहकों को हर समय अत्याधुनिक डिजिटल अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। और, मुझे विश्वास है कि यह संयुक्त प्रयास न केवल ग्राहकों की खुशी में इजाफा करेगा बल्कि डिजिटल इंडिया की दिशा में हमारी प्रगति में भी योगदान देगा।”

इंडियनऑयल के लॉयल्टी प्रोग्राम के बारे में बोलते हुए, श्री वैद्य ने कहा, “एक्स्ट्रारिवार्ड्स हमारे सभी ग्राहकों के लिए एक बड़ी हिट साबित हुई है, और सीधे गूगल पे के माध्यम से लॉयल्टी पॉइंट अर्जित करने और रिडीम करने की सुविधा इसकी सुविधा में वृद्धि करेगी और इसकी लोकप्रियता को बढ़ाएगी।“

श्री साजिथ शिवानंदन, बिजनेस हेड, एनबीयू और पेमेंट्स, गूगल एपीएसी, ने सहयोग पर बोलते हुए कहा, “देश भर में इंडियनऑयल के लाखों ग्राहकों के लिए सुविधा और बचत लाने के लिए इंडियनऑयल के साथ सहयोग करके हमें बहुत खुशी हो रही है। जैसा कि हम आने वाले महीनों में गूगल पे ऐप पर एक्स्ट्रारिवार्ड्स लॉयल्टी प्रोग्राम ला रहे हैं, यात्री यूपीआई के रीयल-टाइम भुगतानों की समान और विश्वसनीय सुविधा के साथ इंडियनऑयल के किसी भी पेट्रोल पंप पर लॉयल्टी पॉइंट अर्जित करने और रिडीम करने में सक्षम होंगे। हमें उम्मीद है कि ग्राहकों को इस नए अनुभव के साथ सुविधा और अतिरिक्त बचत पसंद आएगी।“

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here