Home आज खास वाविन इंडिया रिवार्ड्स ऐप ने प्‍लम्‍बर समुदाय को डिजिटल तरीके से सशक्‍त...

वाविन इंडिया रिवार्ड्स ऐप ने प्‍लम्‍बर समुदाय को डिजिटल तरीके से सशक्‍त बनाया

0
44
88 Views

 ऑर्बिया का एक व्‍यवसाय वाविन, अपना ‘वाविन रिवार्ड्स ऐप’ लेकर आया है। इस ऐप के माध्‍यम से कंपनी ने प्‍लम्‍बर समुदाय को ज्‍यादा संगठित बनाने और उन्‍हें डिजिटल तरीके से सशक्‍त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। गौरतलब है कि वाविन भवन एवं इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर उद्योग के लिये समाधान प्रदान करने में वैश्विक अग्रणी कंपनी है। यह ऐप अंग्रेजी, हिन्‍दी, कन्‍नड़, तमिल, मराठी, मलयालम और बंगाली भाषा में उपलब्‍ध है और भारत में लगभग 10,000 प्‍लम्‍बर्स को रजिस्‍टर कर चुका है। यह ऐप न केवल प्‍लम्‍बर समुदाय से जुड़े रहने में इस ब्राण्‍ड की सहायता करता है, बल्कि नये प्‍लम्बिंग समाधानों, पाइप्‍स, फिटिंग्‍स, हार्डवेयर एसेसरीज, नये टूल्‍स और तकनीकों की खोज पर विशेष लाभों की एक श्रृंखला भी पेश करता है।

वाविन रिवार्ड्स इंडिया ऐप और मौजूदा परिदृश्‍य में उसकी प्रासंगिकता पर अपनी बात रखते हुए, वाविन इंडिया के वाणिज्यिक निदेशक श्री मनीष खण्‍डेलवाल ने कहा, “डिजिटलीकरण की रफ्‍तार तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में हम अपने हितधारकों  से जुड़े रहने के अलग-अलग तरीके  तलाश रहे हैं। साथ ही उन्‍हें एक कुशल एवं सुचारू डिजिटल अनुभव प्रदान कर रहे हैं। वाविन रिवार्ड्स ऐप त‍कनीकी ज्ञान और उत्‍पाद की खोज पर केन्द्रित है और इसकी मदद से प्‍लम्बिंग समुदाय की वृद्धि में सहयोग देना इस दिशा में एक बड़ा कदम है।  हमने अपने रिटेलर्स के लिए सीधा रास्‍ता बनाया है और प्‍लम्‍बर्स भी हम तक सीधे पहुंच सकते हैं , इस तरह हमने अपने ब्राण्‍ड और सभी समाधानों को ज्‍यादा सुलभ बनाया है। यह नई सुलभता हमारे भागीदारों को अपने ग्राहकों की बेहतर सेवा करने में समर्थ बनाएगी।

श्री खण्‍डेलवाल ने आगे कहा, “वाविन में हम अपने संपर्क में आने वाले लोगों के सकारात्‍मक बदलाव में योगदान देने का प्रयास करते हैं। हम प्‍लम्बिंग सेक्‍टर के लिये एक ज्‍यादा संगठित संरचना बनाना चाहते हैं। प्‍लम्‍बर समुदाय कौशल बढ़ाने से व्‍यवसाय के और भी अवसर पैदा होंगे और ग्राहक सेवा के अनुभव बेहतर होंगे।

यह डिजिटल प्‍लेटफॉर्म कम्‍युनिटी के भीतर भागीदारी के लिये रिवार्ड पॉइंट्स के माध्‍यम से भी सभी रजिस्‍टर्ड प्‍लम्‍बर्स को प्रोत्‍साहन दे रहा है। वे उत्‍पाद के विवरण, विशेषताओं, अनुभवों और सीख पर चर्चा कर सकते हैं, और नये मौके तथा ग्राहक पाने में एक-दूसरे को सहयोग दे सकते हैं। इकट्ठा हुए पॉइंट्स को बाद में रोमांचक उपहारों और वाउचर्स में कम्‍युनिटी लॉयल्‍टी रिवार्ड्स के तौर पर रिडीम कराया जा सकता है।यह ऐप सात अलग भाषाओं में एक प्‍लेटफॉर्म भी प्रदान करता है ताकि वाविन के प्‍लम्बिंग समाधानों के संपूर्ण कैटालॉग को आसानी से ढूंढा जा सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: