कोर्टयार्ड बाय मैरियट में आज से शुरू हो रहा 10 दिवसीय स्ट्रीट फूड फेस्टीवल

0
327
460 Views

  • होटल के मल्टी कुजिन रेस्टारेंट मोमो कैफे में देखने को मिलेगी देश के समृद्ध स्ट्रीट फूड कल्चर की झलक
  • बुफे और लाइव किचन के जरिये सर्व होेंगे सैकड़ों खट्टे-मीठे व चटपटे व्यंजन

रायपुर, 21 जनवरी 2021। कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर का मल्टी कुजिन रेस्टारेंट मोमो कैफे अगले 10 दिनों तक देश के विभिन्न राज्यों के चटखारेदार स्ट्रीट फूड के तड़कों से महकेगा। शहर के फूड लवर्स के लिए यहां 22 से 31 जनवरी तक शाम 7 से रात 11 बजे तक स्ट्रीट फूड फेस्टीवल का आयोजन किया जायेगा। इस फूड फेस्टीवल में सोया कीमा कुलचे से लेकर मिथिला के लिट्टी चोखा तक सैकड़ों टेस्टी डिशेज चखने को मिलेंगी। इस दौरान यहां परांठा वाली गली, काके दा ढाबा, कोलकाता रोल काउंटर, अन्ना की टपरी तथा सूरत का चीला जैसे लाइव काउंटर भी लगाये जाएंगे।
रजनीश कुमार, जनरल मैनेजर, कोर्टयार्ड बाय मैरियट रायपुर के अनुसार दुनिया के किसी भी फूड कल्चर की ताकत का अंदाजा वहां के स्ट्रीट फूड से बहुत आसानी से लगाया जा सकता है। भारत इस कल्चर में बहुत समृद्ध है। हम इस फूड फेस्टिवल का आयोजन करके बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि इस फेस्ट के जरिए हम अपने गेस्ट्स को देशभर के बेसिक कुजिन और यहां की गलियों में मिलने वाले लाजवाब स्वाद से रूबरू कराएंगे। यह निश्चित रूप से हमारे गेस्ट्स के लिए एक शानदार व यादगार अनुभव रहेगा। इसके साथ ही इन दस दिनों में फेस्ट के दौरान डाइनिंग एरिया को भी स्ट्रीट लुक दिया जा रहा है जो कि मेहमानों का एक्सपीरियंस बढ़ाएगा।
अनुज सिंह, एक्जीकिटिव शेफ, कोर्टयार्ड बाय मैरियट रायपुर ने कहा कि इस फेस्टिवल में अलग-अलग राज्यों की मोस्ट पॉपुलर स्ट्रीट कुजिन को होटल के एक्सपर्ट शेफ्स तैयार कर रहे हैं। हर राज्य की पहचान मानी जाने वाली स्ट्रीट डिशेज को इस फेस्ट में शामिल किया गया है। इसमें कीमा परांठा, स्प्राउट्स परांठा, काठी व पनीर चिकन रोल, लस्सी व छाछ, अप्पम स्ट्यू, कांजीवरम इडली, पूरी मसाला डोसा तथा बेसन के चीले आदि शामिल हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here