कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर की टीम पहुंची कुलदीप निगम वृद्धाश्रृम, बुजुर्गों के साथ बिताया समय

0
519
721 Views

कोर्टयार्ड बाय मैरियट इस माह अपनी स्थापना की पांचवी वर्षगांठ सेलीब्रेट कर रहा है। आज से पांच वर्ष पूर्व 19 फरवरी को होटल ने रायपुर शहर में पदार्पण किया था। पांचवी वर्षगांठ का सेलीब्रेशन 15 से 19 फरवरी तक जारी है, जिसमें विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।


सेलीब्रेशन के दूसरे दिन होटल के स्टाफ मेम्बर्स की टीम कुलदीप निगम वृद्धाश्रम पहुंची। स्टाफ मेम्बर्स ने यहां रह रहे बुजुर्गों के साथ समय बिताया उनसे बातचीत कर उनके अनुभवों को जाना। उल्लेखनीय है कि होटल द्वारा अपनी स्थापना के बाद से ही इस वृद्धाश्रृम में प्रतिमाह राशन व अन्य सामग्री अपनी सामाजिक जिम्मेदारी कार्यक्रम के तहत प्रदान की जाती है।

रजनीश कुमार, जनरल मैनेजर, कोर्टयार्ड मैरियट, रायपुर ने इस संबंध में कहा कि होटल की वर्षगांठ हमेशा ही इस मौके को सेलीब्रेट करने के लिए प्रेरित करती है। और इस मौके को समाज को कुछ लौटाने के मौके के रूप में हम देखते हैं। हम यूं भी वर्षभर अपने स्टाफ मेम्बर्स व अन्य संस्थाओं के सहयोग से बुजुर्गों, बच्चों एवं अन्य लोगों के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। साथ ही हमारा प्रयास पर्यावरण को संरक्षित करने की दिशा में भी रहता है।
उन्होंने आगे कहा कि अपनी स्थापना के बाद से ही होटल रायपुरवासियों का पसंदीदा होटल रहा है।

इन वर्षों में विभिन्न फूड फेस्टीवल व अन्य गतिविधियों के माध्यम से हमने शहरवासियों को देश व दुनिया के स्वादिष्ट व्यंजनों व संस्कृतियों से अवगत कराने का प्रयास किया है। साथ ही होटल की टीम ने अपने उन हजारों मेहमानों को सुखद अनुभव प्रदान किया है जो यहां अपने कामकाज अथवा छुट्टियां बिताने के लिए ठहरने आते हैं।
सेलीब्रेशन के तीसरे दिन – 17 फरवरी – होटल के कर्मचारी एवं अधिकारी रायपुर नगर निगम के कर्मियों के साथ मिलकर तेलीबांधा पर सुबह 8.15 बजे से स्वच्छता अभियान चलाएंगे। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here