Home हाॅस्पिटेलिटी कोर्टयार्ड मैरियट अपने ’सर्व 360’ अभियान के तहत जरूरतमंदों को निशुल्क फूड...

कोर्टयार्ड मैरियट अपने ’सर्व 360’ अभियान के तहत जरूरतमंदों को निशुल्क फूड पैकेट वितरित करेगा

0
213
356 Views

रायपुर, 21 मई 2021। कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर अपने सामाजिक जिम्मेदारी अभियान ’’सर्व 360’’ के तहत आगामी दो सप्ताह तक शहर के गरीब व जरूरतमंद लोगों को निशुल्क फूड पैकेट वितरित करेगा। अभियान के तहत प्रतिदिन 100 फूड पैकेट रेलवे स्टेशन, पंड्री व तेलीबांधा सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में वितरित किये जाएंगे। यह अभियान शनिवार से आरंभ होगा।
रजनीश कुमार, जनरल मैनेजर, कोर्टयार्ड मैरियट, रायपुर ने इस संबंध में कहा कि कोविड व लाॅकडाउन के चलते बहुत से लोग अपने लिए भोजन नहीं जुटा पा रहे हैं। ऐसे में हम समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए अपनी भूमिका निभाने आगे आए हैं।
उन्होंने आगे कहा कि “सर्व 360 हमारा वैश्विक कार्यक्रम है और यह हर दिशा में अच्छा काम करने वाला कार्यक्रम है। यह कार्यक्रम हमें निर्देशित करता है कि हम जहां भी व्यापार करते हैं, वहां एक स्थायी और सकारात्मक प्रभाव बनाने के लिए कैसे काम करें। मैरियट के सर्व 360 मंच को चार प्राथमिकता वाले क्षेत्रों द्वारा निर्देशित किया जाता है। ये निर्देशांक हैं पोषण, सतत जिम्मेदार संचालन, अवसर के माध्यम से सशक्तिकरण, और मानव अधिकारों की रक्षा करना।’’

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: