Toyota Hilux की कीमत का हुआ ऐलान

0
41
86 Views

टोयोटा हिलक्स लाइफस्टाइल पिक-अप की कीमत का आज आखिरकार ऐलान कर दिया गया है। कंपनी ने इस नया मॉडल को 3 वेरिएंट 4×4 एमटी स्टैंडर्ड, 4×4 एमटी हाई और 4×4 एटी हाई में बाजार में उतारा है। हिल्क्स बेस वेरिएंट की कीमत 33.9 लाख रुपये वहीं टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 36.80 लाख रुपए तक जाती है। कंपनी ने इसे 20 जनवरी को लॉन्च किया था। आज इसकी कीमत का ऐलान किया गया है।

ऑफ-रोडिंग और एडवेंचर ड्राइव के लिए शानदार ऑप्शन

टोयोटा हिल्क्स लाइफस्टाइल पिक-अप उन लोगों के लिए है जो गाड़ी चलाने के साथ ऑफ-रोडिंग और एडवेंचर ड्राइव के लिए गाड़ी खरीदने की सोच रहे है। नए लाइफस्टाइल पिकअप ट्रक को कंपनी के कर्नाटक स्थित प्लांट में 30 प्रतिशत लोक्लाइजेशन और 70 प्रतिशत कॉम्पोनेंट को इम्पोर्ट करके असेंबल किया है।

इंजन

हिलक्स एमयूजी 2.8 लीटर चार सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन के साथ आता है और 6-स्पीड ऑटोमैटिक या 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन में उपलब्ध है। दुर्भाग्य से, जापानी ऑटो प्रमुख ने सेमीकंडक्टर की कमी के कारण फरवरी में हिल्क्स एमयूवी के लिए बुकिंग को निलंबित कर दिया था जो अभी तक भी शुरू नहीं हो पाई है।

फीचर्स

ग्लोबल मार्केट में हिलक्स की बिक्री 180 से ज्यादा देशों में की जाती है और अबतक इसकी 20 मिलियन यूनिट बिक चुकी है। नए टोयोटा हिलक्स में क्रोम सराउंड के साथ पियानो-ब्लैक ग्रिल दी गई है, जिसके किनारे में डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप हैं। इसमें एल-आकार के फॉग लैंप सराउंड, क्रोम ट्रीटमेंट के साथ ओआरवीएम, क्रोम डोर हैंडल, एलईडी टेल-लाइट्स और 18-इंच के अलॉय व्हील है। इसके अलावा इसमें ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्सिंग कैमरा, लेदर अपहोल्स्ट्री, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, डुअल-जोन ऑटोमैटिक एसी, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ग्लोवबॉक्स और हीट रिजेक्शन विंडो जैसे फीचर्स दिए गए है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here