अभिषेक ने खुद को बताया ‘OTT का बच्चन’

0
39
75 Views

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं। अभिषेक बच्चन की इस आने वाली फिल्म को लेकर उनके पिता अमिताभ बच्चन भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वह खुद भी इस फिल्म को प्रमोट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन इससे पहले OTT पर वेब सीरीज ‘ब्रीद-2’ में काम करते नजर आ चुके हैं। एक हालिया इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह आने वाले वक्त में और भी OTT प्रोजेक्ट्स करते दिखाई पड़ेंगे।

अभिषेक ने खुद को कहा OTT का बच्चन
गुड टाइम्स के साथ बातचीत में जब अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि वह बस पिछले 2 साल से ही ओटीटी स्पेस में हैं तो जवाब में जूनियर बी ने कहा कि वो मुझे OTT का बच्चन कहते हैं। अभिषेक ने कहा, ‘वो लोग कहते हैं ना कि फिल्म इंडस्ट्री का बच्चन, मैं ओटीटी का बच्चन हूं।’ अभिषेक ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘दसवीं’ के बारे में बात करते हुए वो पैनिक होने लगते हैं और कहते हैं कि इस फिल्म को चलना ही होगा।

भारत भ्रमण पर निकले हुए हैं अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन का रूटीन इन दिनों कैसा चल रहा है इस सवाल पर अभिषेक ने कहा कि उनके पिता इस वक्त भारत भ्रमण पर निकले हुए हैं। असल में अमिताभ बच्चन अभी शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में मौजूद हैं, इससे पहले वह ऋषिकेश में थे, इसके बाद वह दिल्ली में शूटिंग करेंगे। अभिषेक ने बताया इस बीच वह लगातार ‘दसवीं’ के बारे में पूछते रहते हैं कि हम ये फिल्म कब देख सकेंगे।

कब और कहां रिलीज होगी अभिषेक की ‘दसवीं’?
तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दसवीं’ 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है। फिल्म की कहानी एक जाट मुख्यमंत्री के बारे में है जो जेल में अपमानित किए जाने के बाद हाई स्कूल पास करने की जिद पकड़ लेता है। ये नेता जेल में रहकर ही पढ़ाई करता है और हाई स्कूल पास करता है। ये सफर कैसा रहता है, यही फिल्म की कहानी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here