Micromax ला रहा एक और दमदार फोन

0
67
125 Views

माइक्रोमैक्स ने हाल में भारत में अपने नए स्मार्टफोन Micomax In Note 2 को लॉन्च किया था और अब कंपनी एक बार फिर से अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी आजकल एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कंपनी के इस नए हैंडसेट का नाम Micromax In 2 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच एक टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इस अपकमिंग फोन की संभावित कीमत के साथ इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा कर दिया है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला IPS LCD दिया जा सकता है। यह फोन में फोटोग्राफी के लिए कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर कर सकती है। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी नए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। 

यह फोन मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह वही प्रोसेसर है जो रेडमी 10 प्राइम, इनफीनिक्स हॉट 11 और 11S में ऑफर किया जाता है। फोन की रैम और इंटरनल मेमरी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी का यह नया हैंडसेट 5000mAh की  बैटरी के साथ आ सकता है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। फोन की कीमत कंपनी 10 या 11 हजार रुपये रख सकती है। 

माइक्रोमैक्स इन नोट 2 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा
आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन को टीज कर सकती है। हालांकि, इसमें थोड़ा वक्त भी लग सकता है क्योंकि कंपनी ने हाल में माइक्रोमैक्स इन नोट 2 को लॉन्च किया था। 13,490 रुपये की कीमत में आने वाले इस फोन में 6.43 इंच के AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का यह फोन 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here