Flipkart की कंपनी पर गौतम अडानी का दांव

0
122
194 Views

गौतम अडानी के अडानी समूह ने क्लियरट्रिप प्राइवेट लिमिटेड में छोटी हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा की है। हालांकि डील की रकम का खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि यह ऑनलाइन ट्रैवल (ओटीए) मंच है और घरेलू ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ग्रुप का हिस्सा है।

अडानी समूह ने बताया कि उसने यह हिस्सेदारी उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत सीरीज के माध्यम से उपभोक्ताओं को सुखद यात्रा अनुभव प्रदान करने लिए की है।  अडानी समूह ने अधिक जानकारी न देते हुए कहा कि निवेश के हिस्से के रूप में समूह क्लियरट्रिप में एक महत्वपूर्ण अल्पांश हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगा।

क्या कहा गौतम अडानी ने: अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने कहा, “फ्लिपकार्ट के साथ हमारा मजबूत संबंध है। ये डेटा सेंटर, फुलफिलमेंट सेंटर और अब हवाई यात्रा सहित कई आयामों तक फैला हुआ है। क्लियरट्रिप के जरिए नई शुरुआत हो रही है।”

वहीं, फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, “हम अडानी समूह के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं। उन तरीकों का पता लगाया जाएगा जिनसे हम उपभोक्ताओं के लिए अपनी पेशकशों का विस्तार कर सकते हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here